हिंदी संस्करण
समाचार

‘मिस्टर एण्ड मिस नेपाल एसईई 2021’ उपाधि के विजेता

person access_timeAug 15, 2021 chat_bubble_outline0

रातोपाटी संवाददाता
काठमांडू। ‘मिस्टर एण्ड मिस नेपाल एसईई 2021’ उपाधि को लड़कियों में नीकिसा खडका तथा लड़कों में सबिन निरौला ने जीता है। खडका ने मिस कैटवॉक और निरौला ने मिस्टर मल्टी मीडिया और हैंडसम विध पर्सोस की उपाधि भी प्राप्त की है।

अभ्यानी प्रोडक्शन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मिस की तरफ प्रिय गौतम फर्स्ट रनरअप और बेस्ट फीगर तथा परमीसा सेजवाल सेकंड रनर अप चुने जाने पर मिस्टर अपूर्व गौतम लडको की तरफ फर्स्ट रनर अप और रिंजिन स्यानंबोले सेकंड रनर अप हुए हैं। गौतम ने मिस्टर टैलेंट की उपाधि भी हासिल की है।

सुरक्षा मापदंडों का पूर्ण पालन करते हुए आयोजित किये गए इस कार्यक्रम में प्रोविंस की तरफ की उपाधि में प्रोविंस 1 में पेमा डोलमा तामांग तथा प्रोविंस 2 में सुभेक्षा लामा, प्रोविंस 3 में प्रिंसा आचार्य, प्रोविंस 4 में दीक्षा थापा मगर और प्रोविंस 5 में पूजा बॉयल विजेता हुई हैं।

राप्रपा नेता तथा प्रतिनिधि सभा सदस्य राजेंद्र अतिथि होने वाले इस कार्यक्रम में मोटिवेशनल स्पीकर रोहित मल्ल, सीनियर कोरियोग्राफर महेश केसी, पवन आचार्य, मॉडल प्रमिला कार्की, नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ़ नेपाल 2016 की विजेता पूजा गिरी निर्णायक मंडल में थे।

व्यक्तित्व अभिमुखीकरण, जीवन कौशल और कला साथ ही मॉडलिंग जैसे विभिन्न प्रशिक्षण के साथ प्रतियोगिता को अंतिम रूप दिया, आयोजक अभ्यानी प्रोडक्शन के संस्थापक अध्यक्ष अभिविन्द खानिया ने जानकारी दी।

रोजिन शाक्य की कोरियोग्राफी वाले इस कार्यक्रम को युवा वर्ग की प्रतिभा को चमकाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

कमेन्ट

Loading comments...