हिंदी संस्करण
समाचार

इतिहास के ही उत्कृष्ट द्वारा छोड़े जाने पर पहले के जैसा नहीं होगा : पिके

person access_timeAug 09, 2021 chat_bubble_outline0

एजेंसी
काठमांडू। बार्सिलोना के वेटेरन खिलाडी जेरार्ड पिके ने लियोनेल मेस्सी के छोड़ने के बाद अब क्लब पहले जैसा नहीं होगा, कहा। मेस्सी की अनुपस्थिति से टीम पर ही असर पड़ने तथा बहुत से खिलाडियों के इससे प्रभावित होने की बात भी पिके ने बताई है।

'जब आपके उत्कृष्ट खिलाडी छोड़कर जाते हैं, प्रतिभा और जादू के मामले में आप यही टीम नहीं रह जाते,' यूवेंट्स के विरुद्ध गैंपर ट्रॉफी में 3-0 की जीत को हासिल करने के बाद उन्होंने कहा- 'आपने एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी को गंवाया है। जो आपके लिए बहुत सारे गोल करने के साथ ही गोल के बहुत सारे अवसरों का सृजन करता था। परन्तु बाबजूद इसके आपको प्रतिस्पर्धात्मक तो होना ही होगा।'

ये आप लोगों के लिए अच्छे दिनों में से एक बिलकुल भी नहीं है। ऐसा किसी भी दिन हो सकता है इस बात की आप लोगों को जानकारी थी परन्तु फिर भी इसने आप लोगों को प्रभावित किया है। विशेषकर उन लोगों को जिन्होंने लम्बे समय तक उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया है लोग स्टेडियम में बैठकर फुटबॉल देखना चाहते हैं, और हम अभी भी अच्छा करना चाहते हैं, वे कहते हैं।

21 वर्षों का समय बार्सिलोना में बिताने वाले मेस्सी अब आगामी सीजन से क्लब में नहीं होंगे। रविवार क्लब में अंतिम पत्रकार सम्मेलन करनेवाले मेस्सी ने भावुकता के साथ क्लब से अलविदा कहा है। अब उनके फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मन से खेलने की चर्चा है।

कमेन्ट

Loading comments...