हिंदी संस्करण
समाचार

आंधी तूफ़ान- 2 की शूटिंग 70% संपन्न

person access_timeAug 06, 2021 chat_bubble_outline0

रातोपाटी संवाददाता
काठमांडू। कोरोना की निषेधाज्ञा के कारण रुकी बहुत सारी फिल्मों की शूटिंग अभी भी आरम्भ नहीं हो पाई है। परन्तु आंधी तूफ़ान- 2 ने पिछले सप्ताह से शूटिंग का काम शुरू किया है। कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग बालाजू स्थित चलचित्र विकास कंपनी में छायांकन होने की बात निर्माता मौनता श्रेष्ठ ने बताई। अभी तक फिल्म की 70% शूटिंग हो चुकी है।

पिछले वैशाख में शुभ मुहूर्त की गई इस फिल्म की शूटिंग का काम कोरोना की दूसरे लहर के कारण लागू की गई निषेधाज्ञा के कारण रुका था। बताया कि अब इसका छायांकन जल्दी ही ख़त्म करने के उद्देश्य से काम शुरू किया गया है। 'अभी छायांकन के लिए कुछ अनुकूल समय होने के कारण काम शुरू किया है। परन्तु कोरोना को ध्यान में रखते हुए हम उच्च सतर्कता अपनाकर शूटिंग का काम कर रहे है श्रेष्ठ ने बताया।

मदन घिमिरे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के निर्माता चक्र बहादुर मगर हैं। इस फिल्म में कनिजका कोइराला, आरती आचार्य, यांग्सु श्रेष्ठ, रवि गिरी, संजय खतिवडा, पुश्कर रावत, सिवन लामा, राजाराम गौतम, गोकुल सुवेदी, शान अधिकारी, सोनी बीसी, जोया बुढाथोकी, रूपा केसी, सरोज दाहाल, बिंदिया ठकुरी, रमेश तामांग तथा बाल कलाकार अरुण कालीराज आदि का अभिनय देखा जा सकेगा।

दशक पहले की हिट फिल्म 'आंधी तूफ़ान' के सिक्वेल में इस फिल्म का निर्माण होने जा रहा है। थ्रीलर तथा सस्पेंस विषय को लेकर बनाने जा रही इस फिल्म में राम शरण उप्रेती का छायांकन, प्रेम चुल्ठे का एक्शन, सुरेश अधिकारी का संगीत, हरि उप्रेती और दिनेश सुवेदी के गीत, रानी शाक्य की आवाज तथा कमल राई का नृत्य है।

कमेन्ट

Loading comments...