हिंदी संस्करण
समाचार

इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज से पहले लगा एक और बड़ा झटका, एक खिलाड़ी हुआ घायल

person access_timeAug 04, 2021 chat_bubble_outline0

एजेंसी। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज आज यानी 4 अगस्त से शुरू हो रही है, लेकिन इस मैच से दो दिन पहले भारत को ओपनर मयंक अग्रवाल के रूप में झटका लगा था, जबकि इंग्लैंड को मध्य क्रम के बल्लेबाज ओली पोप के रूप में बड़ा झटका लगा है। मयंक अग्रवाल की तरह ओली पोप भी चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। हालांकि, दोनों की चोट अलग-अलग है। मयंक अग्रवाल को जहां सिर पर गेंद लगी थी। वहीं, ओली पोप को जांघ में परेशानी है।

इतना ही नहीं, ओली पोप के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद जॉनी बेयरेस्टो की किस्मत खुल गई है, क्योंकि उनको टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है। पोप के रिप्लेसमेंट के तौर पर बेयरेस्टो को टीम में जगह मिली है और वे लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। द टेलिग्राफ की रिपोर्ट में ओली पोप के पहले टेस्ट से बाहर होने की रिपोर्ट छपी है।

जॉनी बेयरस्टो बुधवार को इंग्लैंड के मध्य क्रम में अपने टेस्ट करियर को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि ओली पोप को जांघ में खिंचाव के साथ भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। मंगलवार को ट्रेंट ब्रिज में पोप द्वारा नेट पर अपनी फिटनेस साबित करने में विफल रहने के बाद इंग्लैंड के पास बेयरस्टो और डैन लॉरेंस के रूप में विकल्प था कि कोई इनमें से एक पांच नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है। ऐसे में बेयरेस्टो को मौका मिलेगा।

कमेन्ट

Loading comments...