हिंदी संस्करण
समाचार

हमेशा अच्छा कलाकार बनने का ही सपना देखा था मैंने : पुष्प खडका

person access_timeJul 19, 2021 chat_bubble_outline0

रातोपाटी संवाददाता
काठमांडू। एक समय था जब नेपाल जैसे छोटे देश में कलाकारिता की कमाई से गाड़ी और बंगला लेना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी परन्तु अभी आकर ये बात मानों बदल गई है। अभी के कलाकार मंहगी गाड़ियां तथा सुविधायुक्त घर लेने में सक्षम हैं। परन्तु आज हम यहाँ बात कर रहे हैं सुदूर पश्चिम से हीरो बनने के लिए आये पुष्प खडका की।

अपनी कलाकारिता की ही आमदनी से पुष्प ने कैलाली में ही एक पक्का माकन बनवाया है। इतना ही नहीं अभी आकर उन्होंने मंहगी 70 लाख कीमत वाली गाड़ी भी खरीदी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सामाजिक संजाल अकॉउंट से दी है।

फिल्म में हीरो बनने का सपना आँखों में संजोये पुष्प ने काठमांडू प्रवेश किया था। आरम्भ में म्यूजिक वीडियो से पुष्प ने इस क्षेत्र में कदम रखा था। पुष्प 'अझै पनि' में सहायक हीरों के रूप में उदय हुए थे परन्तु 'दर्पण छाया दो' के  आते  आते वे हीरो ही बन चुके थे। उसके बाद उन्होंने 'मंगलम' में काम किया जिसके बाद उन्हें कभी पीछे लौटकर देखने की जरुरत नहीं हुई।

जहाँ नेपाल में कलाकार कलाकारिता के जीवन से जीवन चलना मुश्किल है कहते है वहीँ कुछ कलाकार अपनी चाह भी पूरी कर रहे हैं। शायद इन्हीं सब कारणों से होगा पुष्प अपनी इच्छाओं की पूर्ती होने की बात स्वीकार करते हैं। वे ये भी कहते हैं कि बहुत धन सम्पत्ति जोड़ना उनका सपना कभी भी नहीं था।

वे कहते हैं- उनका आरम्भ से ही सपना था एक अच्छा कलाकार बनना।

कमेन्ट

Loading comments...