हिंदी संस्करण
समाचार

झापा में छात्रा की रहस्यमय मौत

person access_timeJun 10, 2021 chat_bubble_outline0

झापा। झापा के दमक स्थित लाइफ लाइन स्वास्थ्य विज्ञान प्रतिष्ठान में रेडियोलॉजी के तीसरे साल में अध्ययनरत एक छात्रा की रहस्यमय ढंग से मौत होने की खबर है।

दमक नगरपालिका- 5 स्थित एक घर में एक कमरा किराये पर लेकर अध्ययन कर रही इलाम की सेजला कोइराला की बुधवार शाम रहस्यमय ढंग से मृत्यु हुई है। इलाका प्रहरी कार्यालय के प्रहरी नायब उपरीक्षक नवराज कार्की के अनुसार सेजला का शव धरान स्थित बिपी कोइराला स्वास्थ्य विज्ञान प्रतिष्ठान में परीक्षण के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। प्रहरी के अनुसार सेजला की मृत्यु के कारण के संबंध में अनुसंधान शुरू किया गया है।

प्रहरी नायब उपरीक्षक कार्की के अनुसार सेजला को शाम करीब 5 बजे उसके साथी ने मोबाइल पर सम्पर्क किया था। उस क्रम में मोबाइल रिसीव न होने से साथी कमरे में पहुंच कर देखने पर उन्हें शौचालय के कम्बोर्ट में बेहोश अवस्था में मिला और तुरंत ही लाइफ लाइन अस्पताल पहुंचाए जाने पर भी बचा नहीं सकने की साथी की बातों को उल्लेख करते हुए प्रनाउ कार्की का कहना हैं।

प्रहरी नायब परीक्षक कार्की के अनुसार सेजला की सहेली ने शाम 5 बजे उससे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की पर जब उससे संपर्क न हो सका तो उसने घर पर ही आकर संपर्क बनाना चाहा। इस क्रम में सेजला की सहेली घर में आई तथा उसने घर के शौचालय में कंबोर्ट पर सेजला को बेहोश अवस्था में पाया। सेजला को तुरंत ही लाइफलाइन अस्पताल पहुँचाया गया पर उसे बचाया न जा सका- प्रनउ कार्की ने बताया।

कमेन्ट

Loading comments...