हिंदी संस्करण
समाचार

सिटी हैरीकेन को लेने की तैयारी में, ये खिलाड़ी टोटेनहैम को देने को तैयार

person access_timeJun 01, 2021 chat_bubble_outline0

एजेंसी
काठमांडू। इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी नए स्ट्राइकर की तलाश में है। टोटेनहैम के हैरी केन पर उसकी नजर है। इधर केन भी उपाधि की खोज के लिए अन्य किसी क्लब की ओर प्रस्थान करने की जानकारी टोटेनहैम को करा चुके हैं। परन्तु अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि कौन सा क्लब उन्हें अपने में शामिल करेगा क्योंकि चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इंग्लिश कप्तान को लेने के दांव में हैं।

इन दोनों क्लबों को पीछे छोड़ने के लिए सिटी द्वारा नए अस्त्र का प्रयोग करने की कोशिस की जा रही है।
अपने दो खिलाडियों को टोटेन हैम को देकर केन को क्लब में लेने की योजना सिटी द्वारा बनाई गई है। इस योजना के अंतर्गत रहीम स्टर्लिंग और ग्रैबियल जेसस को टोटेनहैम भेजने का प्रस्ताव सिटी द्वारा किया जा रहा है।

चैम्पियन लीग के फाइनल में चेल्सी के साथ 1-0 से पराजित होने के बाद स्तब्ध हुए सिटी के प्रशिक्षक पेप गार्डियोला इस सीजन के लिए नए खिलाड़ियों को लेना चाह रहे हैं। होने को तो पिछले सीजन में स्टर्लिंग ने 15 गोल किये थे। लेकिन उदीयमान स्ट्राइकर फिल फोडेन के कारण वे ओझल से हो रहे हैं।

स्टर्लिंग पर अभी आर्सन द्वारा भी नजर लगाई जा रही है। वे सं 2015 में 44 मिलियन पौंड में सिटी के साथ आबद्ध हुए थे। क्लब के साथ उनका अभी भी दो वर्षों का समझौता बांकी है।

इधर ग्रैबियल जेसस ने इस सीजन में 23 गोल किये। वे इस सीजन सिटी के लिए सर्वाधिक गोल करने वालों की सूची में सर्जियो अग्वुइरो के साथ शीर्ष स्थान पर हैं। परन्तु ऐसे प्रदर्शन के बाबजूद भी 24 वर्षीय ब्राजीली स्टार को सिटी की पहली पसंद का स्ट्राइकर नहीं माना जाता है। केन के आने के बाद उनका और भी अधिक ओझल में पड़ना निश्चित है। इस वजह से भी नियमित खेलने के लिए टोटेनहैम जाना उनके लिए उपयुक्त ही हो सकता है।

कमेन्ट

Loading comments...