हिंदी संस्करण
समाचार

लुकाकू को फिर से लेने की चेल्सी की तैयारी

person access_timeMay 31, 2021 chat_bubble_outline0

एजेंसी
ब्रिटेन। थॉमस टुकल द्वारा प्रीमियर लीग में दावेदारी प्रस्तुत करने की योजना बनाये जा रहे होने के वक्त चेल्सी ने रोमेलु लुकाकू को पुनः अनुबंधित करने की तैयारी करने की जानकारी इंग्लैंड की पत्रिका डेली मेल ने दी है।
चेल्सी नए स्ट्राइकर की खोज में है तथा इसके लिए इंटरनेट मिलान के फारवर्ड सबसे उपयुक्त पात्र होने की क्लब की सोच है।

अभी कुछ ही समय पहले योरोपियन चैम्पियन बने चेल्सी ने डिफेंसिव रिकॉर्ड अच्छा बनाने पर भी जर्मन प्रशिक्षक के नेतृत्व में क्लब द्वारा 30 खेलों में केवल एक ही खेल में दो गोलों से अधिक किये हैं। अगर दूसरे सीजन लीग में चेस्टर सिटी के दबाव में अंत हुआ तो टुकल द्वारा फ्रंट लाइन में भी सुधार करने की आवश्यकता है।

इंटर को सिरिज ए की उपाधि दिलाने के लिए लुकाकू द्वारा 33 गोल किये जाने पर भी  दबाव को कम करने के लिए इटालियन क्लब उनके लिए आने वाले ऑफर के प्रति पुनर्विचार करने को तैयार है। टुकल ने इससे पहले टोटनह्याम के स्टार हैरी केन को अनुबंधित करने की इच्छा व्यक्त करने पर भी दो क्लबों के बीच की प्रतिद्वंदिता के कारण ये संभव नहीं दिखाई देता।

इसी तरह क्लब ने बोरुसिया डॉर्टमंड के स्ट्राइकर अर्लिंग हॉलांड पर भी नजर रखी हुई है। परन्तु इस समय लुकाकू उसका मुख्य लक्ष्य है। चेल्सी ने इससे पहले बेल्जियम के स्ट्राइकर को 18 वर्ष की उम्र में अनुबंधित किया था। परन्तु उस समय वे क्लब के लिए मात्र एक ही खेल खेल पाए थे। वेस्ट ब्रोमिच आल- बियोन और एवर्टन में सफल लोन स्पेल के बाद वे एवर्टन के साथ 28 मिलियन पौंड में सं 2014 में आबद्ध हुए थे।

अभी 28 वर्ष के लुकाकू के लिए इंटर ने 100 मिलियन पौंड के लगभग की रकम मांग करने की बात सुनने में आई है।

कमेन्ट

Loading comments...