हिंदी संस्करण

कंगना के द्वारा छोड़ी गई फिल्म में विद्या बालन को नेशनल अवार्ड

person access_timeMay 02, 2021 chat_bubble_outline0

एजेंसी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया है कि फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन पहली च्वाइस नहीं थीं। कंगना ने कहा कि विद्या बालन से पहले उन्हें उस फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि विद्या ने इस फिल्म में कमाल का काम किया और शायद वह भी इस किरदार को इतनी अच्छी तरह नहीं कर पातीं। विद्या बालन को द डर्टी पिक्चर के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा, 'डर्टी पिक्चर के बारे में जैसा मैंने पहले भी कहा है कि वह कमाल की बनी है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मैंने इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर किया होता क्योंकि उन्होंने कमाल का काम किया है। लेकिन हां, कई बार मुझे लगता है कि शायद मैंने उस फिल्म में उतना पोटेंशियल नहीं देखा था।

कंगना रनौत ने कहा, 'हालांकि मुझे द डर्टी पिक्चर में कोई अपॉर्चुनिटी नहीं नजर आई लेकिन मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। ' अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म तेजस में भी नजर आएंगी।

कमेन्ट

Loading comments...