हिंदी संस्करण
समाचार

आचार संहिता का पालना करें : प्रचंड

person access_timeMar 28, 2020 chat_bubble_outline0

काठमांडू। सत्तारूढ नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी (नेकपा) के अध्यक्ष पुष्पकमल दाहाल प्रचंड ने घर के भितर रहकर कोरोना वायरस (कोभिड 19) महामारी के विरुद्ध के लडाई में विजय हासिल करने और सरकार को साथ देने की आह्वान की हैं।

अध्यक्ष प्रचंड ने सरकार के द्वारा किया गया लकडाउन को पूर्ण पालन करने का भी आग्रह किया। प्रचंड ने कहा कि आधिकारिक सूचना के माध्यम से ही जोखिम से बच पाने का कारण सरकार और विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी किया गया आधिकारिक निर्देशन तथा आचार संहिता के पालन करने का भी सभी में अपील की।

प्रचंड ने जनता और सरकार के द्वारा आवश्यक सावधानी अपनाने का धन्यवाद दिया ओर थप सावधानी अपनाने का आग्रह भी किया। उन्होंने तीनों तह के सरकार और पार्टी के सदस्यों को कोरोना के विरुद्ध के लडाईं में सावधानीपूर्वक नेतृत्व करने का आह्वान भी की।

अध्यक्ष प्रचंड ने चिकित्सक, सुरक्षाकर्मी लगायत फ्रंटलाइन में डटे लोगों को आवश्यक प्रेरणा देने और सातों प्रदेशों में उपकरण सहित लैब स्थापना करने के विषय में भी सरकार का ध्यानाकर्षण किया।

प्रचंड ने कहा कि दैनिक मजदूरी से अपने परिवार के पालन पोषण करनेवाले जनता के लिए खाद्यान्न और अन्य आवश्यक सामाग्री तथा राहत पैकेज में सरकार के ध्यान जाएगी।

कमेन्ट

Loading comments...