हिंदी संस्करण
समाचार

जनकपुर धाम वडा नं – 7 के खाद्यान्न वितरण का दृश्य

person access_timeMar 26, 2020 chat_bubble_outline0

जनकपुर। विश्वव्यापी महामारी के रूप में फ़ैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण प्रति सजगता अपनाते हुए जनकपुर धाम में एक वडा अध्यक्ष की पहल में अपने वडा के निवासियों को सहजरूप में खाद्यान्न और उपभोग्य वस्तु का वितरण शुरू किया गया है।
वडा नं 7 के वडा अध्यक्ष जानकीराम साह की अगुवाई में अपने वडा के लोगों को दैनिक उपभोग्य खाद्यान्न की वस्तुओं का सहज और एकीकृत रूप में वितरण शुरू किया गया है।

इस वडा में 18 सौ घरधुरी हैं। प्रत्येक घरधुरी प्रति 5 किलो के 175 रुपये, प्याज दो किलो 90 रुपये, नमक प्रति किलो 20 रुपये की दर से उपलब्ध कराये जाने की जानकारी वडा अध्यक्ष जानकीराम साह ने दी।

सामग्री लेने आये उपभोक्ताओं को 8 फ़ीट की दूरी में लाइन बनाकर व्यवस्थित रूप से वितरण किया गया था। अभी तक 150 लोग खाद्यान्न सामग्री खरीद
चुके हैं।

इधर जनकपुर धाम उद्योग वाणिज्य संघ द्वारा निर्धारण किये गए मूल्य से भी सस्ती कीमत पर सामग्री के वितरण होने पर वडावासी भी खुश हैं। ये वितरण शाम 6 बजे तक किया जायेगा।

इस समय जबकि देश में लॉकडाउन की स्थिति है जनकपुरधाम वडा नं 7 का ये कदम सराहनीय है। ऐसे कदमों का अन्य क्षेत्रों को भी अनुशरण करना चाहिए। देखिए कुछ तस्विरें..... 

 

कमेन्ट

Loading comments...