हिंदी संस्करण

PSL के सेमीफाइल-फाइनल अनिश्चित काल के लिए स्थगित

person access_timeMar 17, 2020 chat_bubble_outline0

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल मुकाबले आज यानी 17 मार्च को होने थे, लेकिन इससे कुछ ही घंटे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उसने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर ऐलान किया है कि पीएसल के पांचवें सीजन के नॉकआउट मुकाबले अभी नहीं होंगे। कोरोना वायरस की वजह से इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि टूर्नमेंट के दोनों सेमीफाइनल मैच आज होने थे। पहला मुल्तान सुल्तांस और पेशावर जुल्मी, जबकि दूसरा सेमीफाइनल कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच लाहौर में होने थे। दूसरी ओर, फाइनल मुकाबला होना बुधवार 18 मार्च को था, लेकिन इससे ठीक पहले इस लीग को बंद करने का फैसला किया गया है।

पिछले काफी समय से पीएसएल 2020 के मुकाबले खाली स्टेडियम में कराए जा रहे थे। इस बीच पाकिस्तान बोर्ड ने विदेशी खिलाड़ियों के लिए बयान जारी किया था कि अगर कोई अपने देश जाना चाहता है तो जा सकता है। इसके बाद क्रिस लिन समेत तमाम खिलाड़ी स्वदेश लौट गए थे। इस बीच मंगलवार को उसने ट्वीट करते हुए नॉकआउट मुकाबलों को स्थगित करने का फैसला किया।

बता दें कि पीएसएल दुनिया की ऐसी लीग थी, जो कोरोना वायरस के बावजूद खेली जा रही थी। हालांकि, बोर्ड ने नॉकआउट स्टेज को छोटा करते हुए क्वॉलिफायर और एलिमिनेटर मुकाबलों की जगह दो सेमीफाइनल कराने का फैसला किया था। लेकिन यह भी संभव नहीं हो सका है।- एजेंसी

कमेन्ट

Loading comments...