हिंदी संस्करण

तय कार्यक्रम पर ही होगा टोक्यो ओलंपिक

person access_timeMar 15, 2020 chat_bubble_outline0

टोक्यो। दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस महामारी के बावजूद जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने कहा कि ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों का आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने आबे के हवाले से कहा, 'हम सबसे पहले संक्रमणों के प्रसार को दूर करने और बिना किसी अड़चन के तय योजना के अनुसार ओलंपिक आयोजित करने की उम्मीद करते हैं।'

शिंजो आबे ने कहा, 'मैं फुकुशिमा जाना चाहता हूं और वहां पर ओलंपिक मशाल रिले की शुरुआत का गवाह बनना चाहता हूं।' बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण कई खेल आयोजन रद्द कर दिए गए हैं। इसे लेकर ओलंपिक के आयोजन पर भी सवालिया निशान लग गए हैं, जिसका आयोजन इस साल जुलाई-अगस्त में जापान की राजधानी टोक्यो में होना है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत में लुभावनी टी-20 लीग आईपीएल का आयोजन भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बैठक की, जहां फैसला लिया गया कि वे इस महीने के आखिर तक 'देखो और इंतजार करो' की नीति पर चलेंगे।

इसके बाद ही वे आईपीएल के 13वें संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे। देशभर में जारी कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई।- एजेंसी

कमेन्ट

Loading comments...