हिंदी संस्करण

करीना ने दी आमिर खान को ऐसे वर्थ डे विश

person access_timeMar 15, 2020 chat_bubble_outline0

यदि आप यह समझ रहे हों कि आमिर खान एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पसंदीदा को-स्टार हैं तो आप गलत समझ रहे हैं। खुद करीना कपूर खान ने इसका खुलासा किया है। आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके बारे में बताया।


दरअसल, करीना कपूर ने आमिर खान को बड़े ही मजाकिया तरीके से विश किया है। उन्होंने आमिर के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो में आमिर तकिया हाथ में लिए सो रहे हैं। फोटो कैप्सन में करीना ने लिखा- मेरा पसंदीदा को-स्टार आमिर खान का तकिया।


आमिर खान और करीना अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में करीना आमिर की पार्टनर के किरदार में होंगी। आमिर और करीना के अलावा मूवी में मोना सिंह भी अहम रोल में हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी। फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था।


लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान अलग-अलग लुक ले रहे हैं। फिल्म में उनके कई लुक्स देखने को मिलेंगे।

हाल ही में आमिर खान एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के बेटे के साथ नजर आए थे। उनकी गिप्पी के बेटे संग कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। फोटो में आमिर गिप्पी के बेटे गुरबाज को गोद में लिए नजर आए।- एजेंसी

कमेन्ट

Loading comments...