हिंदी संस्करण

फाइनल में पहुँचा भारतीय महिला टीम

person access_timeMar 05, 2020 chat_bubble_outline0

सिडनी। भारत और इंग्लैंड के बीच महिला टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। बारिश लगातार होने से मैच में टॉस तक नहीं हो पाया। ग्रुप स्टेज में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर टॉप पर रहने के कारण भारतीय टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। अब 8 मार्च को मेलबर्न में भारतीय महिला टीम टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी।

आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ग्रुप स्टेज में एक भी मैच नहीं हारी। भले ही क्रिकेट फैन्स सेमीफाइनल मैच का मजा नहीं ले पाए लेकिन अब फाइनल मे भारतीय टीम खेलेगी इसकी खुशी अब ज्यादा है। भारतीय महिला टीम के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर हर तरह का रिकएक्शन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आ रहे हैं।

 

भारतीय पुरूष टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी ट्विट कर भारतीय महिला टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी है। अनुष्का शर्मा ने ट्विट में लिखा हम एक बेहतरीन मैच देखना चाहते थे लेकिन बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया। लेकिन कोई बात नहीं, हम इस अवसर को दोनों हाथों से लेते हैं। 8 मार्च का अब इंतजार नहीं हो रहा।

भारतीय महिला टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ रद्द हुआ जिसके कारण भारतीय टीम अब फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। आपको बता दें कि वर्ल्ड टी-20 के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है। -एजेंसी

कमेन्ट

Loading comments...