हिंदी संस्करण
समाचार

भूस्खलनः मलबे में घर के दबने से दो लोगों की मौत

person access_timeJul 10, 2020 chat_bubble_outline0

रुकुम। रूकुम पश्चिम में भूस्खलन के मलबे में घर दबने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हुई हैं तो एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर हैं। आज सुबह 6 बजे के करीब भूस्खलन ने जिले के आठबीसकोट नगरपालिका- 3 'रेझेखोला' के तुलबहादुर दमाई के एकतले घर के दब जाने से दमाई की पत्नी और बेटे की मौत होने की जानकारी प्रहरी द्वारा दी गई है।  

मृत्यु होनोवालों में 28 वर्षीय पत्नी सीता और 6 वर्षीय बेटा हाविल होने की जिला प्रहरी प्रमुख प्रहरी नायब उपरीक्षक ठगबहादुर केसी ने जानकारी दी। हादसे में आठ वर्षीय बेटा हीरा के घायल होने की भी जानकारी प्रहरी नायब उपरीक्षक केसी द्वारा दी गई।  

इस घटना के समय तुलबहादुर किसी काम विशेष से नगरपालिका में ही अवस्थित गोतामकोट गये थे। स्थानीय लोगों के द्वारा उनके घर के भूस्खलन से दबने की जानकारी दिए जाने पर अस्थाई प्रहरी पोस्ट स्यालाखदी से प्रहरी सहायक निरीक्षक जयराम रावल के नेतृत्व में पाँच प्रहरी जवानों की टोली घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग में एक व्यक्ति का जीवित ही उद्धार किया जा सका तो अन्य दो लोगों के शव निकाले जाने की जानकारी प्रहरी नायब उपरीक्षक केसी ने दी।

उनके अनुसार घायल व्यक्ति का स्थानीय मेडिकल में उपचार चल रहा हैं। इसी तरह इलाका प्रहरी कार्यालय आठबीसकोट से और उद्धार के लिए प्रहरी निरीक्षक अच्युतराज आचार्य के कमांड में 2 लोगों की टोली भी घटनास्थल की तरफ जा चुकी है।   

कमेन्ट

Loading comments...