हिंदी संस्करण
समाचार

मुग्लिन-नारायणगढ सडक खण्ड में हुई जीप दुर्घटना

person access_timeJun 30, 2020 chat_bubble_outline0

हेटौंडा। मकवानपुर जिला स्तरीय मानव अधिकार अवस्था अनुगमन समिति के संयोजक तथा गैरसरकारी संस्था महासंघ मकवानपुर के अध्यक्ष डा. कृष्ण धिताल का परिवार सवार जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से धिताल की पत्नी और बेटे की मृत्यु हुई है। इसके साथ ही जीप में सवार और तीन लोग घायल हुए हैं।

सोमवार शाम मुग्लिन-नारायणगढ सडकखण्ड के 17 किलो कहे जानेवाले स्थान में जीप दुर्घटना होने की जानकारी मिली है। दुर्घटना में धिताल की पत्नी प्रभा गौतम और बेटा अनुज की मौत हुई है। चितवन प्रहरी के अनुसार स्कर्पियो जीप में काठमांडू से हेटौंडा की तरफ आने के क्रम में जीप की भारतीय गैस बुलेट से टक्कर होने के कारण दुर्घटना हुई थी।

चितवन प्रहरी का कहना है कि धिताल की पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मृत्यु हुई थी, बेटे अनुज की उपचार के क्रम में आज सुबह मृत्यु होने की पारिवारिक स्रोत ने जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में चालक राजन घिमिरे गंभीर घायल हुये हैं। इसी तरह कृष्ण धिताल और बेटी वर्षा के स्थिर अवस्था में होने की चितवन प्रहरी ने जानकारी दी। धिताल परिवार सवार बा 13 च 5929 नंबर की स्कर्पियो नारायणगढ से मुग्लिन की तरफ जा रही थी तथा उधर से आ रहे एनएल 0105160 भारतीय नंबर की गैस बुलेट दोनों में जोरदार टक्कर हुई थी।

कमेन्ट

Loading comments...