हिंदी संस्करण

नेपाली बच्चो की इंटरनेशनल महोत्सव में सहभागिता

person access_timeFeb 21, 2020 chat_bubble_outline0

रातोपाटी संवाददाता


काठमांडू। इंडोनेशिया के बाली शहर में आयोजित हो रही 'किड्स प्लानेट इंटरनेशनल 2020' में नेपाल के सात बच्चे सहभागिता कर रहे हैं।
इस प्रतियोगिता में सहभागिता के लिए 'किड्डी फेस ऑफ़ दि ईयर 2020' के विजेता चिराग बजगाई, पेमा डोमा लामा, जयश अग्रवाल, प्रतीक भट्ट, यकीन अर्याल, समीरा मकाला और सान्वी स्वर इंडोनेशिया पहुंचे है।



इंडोनेशिया और नेपाल के 20 से अधिक बच्चों की सहभागिता रहने वाली इस प्रतियोगिता में ये नेपाली बच्चे नेपाल की कला और संस्कृति का भी प्रचार करेंगें।
'रेडिएंट इवेंट मैनेजमेंट' ने  इन बच्च्चों को इस प्रतियोगिता में सहभागी बनाया है।

 

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बच्चों के साथ  'कोरियोग्राफर' तथा 'रेडिएंट मैनेजमेंट एजेंसी' के प्रबंध निर्देशक राज फैजु तथा फैशन डिजाइनर श्रीशा बैदार फैजु भी इंडोनेशिया गए है।


 

बच्चों के व्यक्तित्व  विकास, और उनकी क्षमता में अभिवृद्धि के उद्देश्य से आयोजित किये जाने वाली इस 'किड्स प्लानेट इंटरनेशनल' प्रतियोगिता के लिए कपडे फैशन डिजाइनर श्रीशा ने तैयार किये है। डिजाइन किये गए कपड़ो में नेपाली कला और संस्कृति की झलक दिखाई गयी है । बच्चे इन्ही कपड़ो में अपने कार्यक्रम पेश करेंगें।
 


बच्चे इस प्रतियोगिता में नेपाली कला -संस्कृति, गीत - संगीत की प्रस्तुति के साथ साथ  'विजिट नेपाल 2020' का प्रचार भी करेंगे।
सभी बच्चो को  प्रतियोगिता के लिए विभिन्न प्रकार से प्रशिक्षित किया गया है ।

कमेन्ट

Loading comments...