हिंदी संस्करण
समाचार

निलंवित सांसद आलम के घर में पुलिस की रेड

person access_timeMay 22, 2020 chat_bubble_outline0

रौतहट। रौतहट क्षेत्र नंबर दो के निलंवित सांसद महमद आफताव आलम हत्या तथा विस्फोटक पदार्थ निकासी-पैठारी मामले में खोजबीन के लिए नक्खू जेल में कैद रहने के अवस्था में उनके घर में पुलिस द्वारा छपा मारा गया है। प्रदेश 2 के प्रहरी प्रमुख धीरज प्रताप सिंह के निर्देशन में गत रात 12:30 बजे आलम के राजपुर स्थित घर में छापा मारा गया था।  

इस प्रकरण में आरोपित निलंवित सांसद आलम के भाई महमद महताब आलम पर्व के अवसर पर छुपते छुपाते घर आने की सूचना मिलने के आधार पर प्रहरी ने उनके घर में छापा मारा था।  

छापा पड़ने के साथ ही वहां के ग्रामीणों ने डकैत आये डकैत आये का शोरगुल मचाया जिससे प्रहरी टोली को लौटने पर विवश होना पड़ा था। आलम के घर के सामने इकट्ठी हुई भीड़ को हटाने के लिए प्रहरी को 12 रॉउंड हवाई फायर करने पड़े थे। परन्तु घर में महताब आलम को पुलिस न पा सकी।


राजपुर नगरपालिका के मेयर शेख सर्किल ने डकैती की शैली में मध्य रात्रि में पुलिस द्वारा अनावश्यक दुःख दिए जाने की बात बताई। दो दिनों के बाद आनेवाला मुस्लिम धर्मावलम्बियों का पर्व ईद उलफित्र को प्रभावित बनाने के लिये प्रहरी द्वारा षड्यंत्र किया गया है कहते हुए शेख ने प्रहरी पर ही उलटे इल्जाम लगा दिया।  

इधर प्रदेश 2 के प्रहरी प्रमुख डीआईजी धीरज प्रताप सिंह ने आलम के भाई सहित 3 फरार अभियुक्तों के घर आने की सूचना मिलने के आधार पर रौतहट प्रहरी की संयुक्त टोली ने घर पर छापा डाला, बताया। अपराधी को पकड़ने के लिए साइत नहीं देखी जाती। सूचना मिलने के साथ ही पुलिस सक्रिय होती है, डीआईजी सिंह का कहना है। 

कमेन्ट

Loading comments...